Update 28 August

खोरी अपडेट (203)

28-अगस्त-2023

नई ताजगी के साथ जिंदाबाद साथियों!

एक महत्वपूर्ण खबर!
कल यानि 29 अगस्त को कोर्ट में मामले की सुनवाई हैं जिसके बारे में हम पिछले अपडेट में बता चुके हैं ।
MCF झूठ पे झूठ बोल रही है जिसका हम लगातार सामना कर रहे हैं I और इसके अलावा अभी तक न ही सभी पुनर्वास में शामिल किया गया हैं और न ही डबुआ पुनर्वास स्थल पूरी त्राह ठीक हो पाया है इन सभी मुद्दो को उजागर करने के लिए टीम साथी लागतर मेहनत कर रहीं हैं ।

साथ ही इन सबके बीच पिछले कुछ दिनों में, टीम साथी और खोरी वासियों ने कुछ कठिनाइयों का सामना किया है, क्योंकि उनके सामने कुछ लोगों ने असभ्य व्यवहार किया हैं।

हमने कई बार चेष्टा की है कि इन मुद्दों को समझदारी से हल किया जाए । जब भी लोगों ने सवाल उठाए हैं या वे हमसे अलग सोचते हैं, हमने कभी लोगों को नहीं रोका है बल्कि बातचीत को प्रोत्साहित किया है। लेकिन कई लोगों ने दुर्व्यवहार करना, झूठी जानकारी फैलाना और लोगों को गुमराह करना जारी रखा है।

टीम साथी दुर्व्यवहार बर्दाश्त कर सकती है। लेकिन यह हमसे बड़ा है। यहां खोरी गांव के लोग, जो पहले ही बहुत कुछ खो चुके हैं, उन्हें गुमराह किया और उनका फायदा उठाया जा रहा है, और आवास के उनके अधिकार को खतरे में डाला जा रहा है।

जिसको देखते हुए हमने कठोर निर्णय लिए हैं। हम उन सभी को ग्रुप से निकाल रहे हैं।

हमारे टीम साथी के इस 7……… नंबर पर खोरी वासी, खोरी गाँव से संबन्धित कोई भी सवाल पूछ सकते है और उसका जबाब प्राप्त कर सकते है।

एक महत्पूर्ण सूचना :-
सावधान रहें, टीम साथी के नाम पर कुछ लोग गलत ग्रुप बना कर टीम साथी के नाम पे भ्रम पैदा कर रहे है, और आप सभी को सूनिश्चित कर देना चाहते है की टीम साथी कभी भी किसी से कोई पैसा नहीं लेता है और अगर आप मे से किसी को भी टीम साथी के नाम पर पैसा मांगा जाए तो कृपया कर के न दें,और अगर कोई हमारा नाम ले कर आपको गुमराह करने को कोशिश करे तो तुरंत हमे फोन करे । ध्यान रखे और आप सभी सतर्क रहें।

हमारा अगला अपडेट कोर्ट की सुनवाई को लेकर आएगा ।

हम सभी एक साथ मिलकर इस चुनौती को मिलकर पार करेंगे।

 टीम साथी!